X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए कल होगा भारतीय टीम का ऐलान, इन 2 खिलाड़ियों का शामिल होना नामुमकिन

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 18, 2021 • 19:44 PM View: 479

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से चेन्नई के मैदान पर पहले टेस्ट के साथ होगा।

इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार शुरु के पहले दो मैचों के लिए टीम का चुनाव 19 जनवरी को होगा। इस बार इंग्लैंड सीरीज के लिए भारत की नई सेलेक्शन कमिटी खिलाड़ियों का चुनाव करेगी और इसके लिए मीटिंग 5:00 बजे शाम में होगी। चयनकर्ताओं के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली भी जूम कॉल के जरिये जुड़ेंगे और अपनी राय देंगे।

Trending


कल नई सेलेक्शन कमिटी में सुनील जोशी, देबाशीष मोहंती, हरविंदर सिंह और अबे कुरुविल्ला और चेतन शर्मा ये भी देखेंगे कि कौन से खिलाड़ी फिट है और कौन नहीं।

सबसे ज्यादा चर्चा टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और आर अश्विन के नाम पर होगी। टीम के दो अन्य खिलाड़ी हनुमा विहारी और रविंद्र जडेजा इस आगामी इंग्लैंड सीरीज से लगभग बाहर है और शायद ही वह टीम में जगह बना पाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव की वापसी होती है या नहीं।

ब्रिसबेन टेस्ट में भारतीय टीम एक नई और बिल्कुल युवा गेंदबाजी आक्रमण के साथ खेल रही है और उनका प्रदर्शन अभी तक जबरदस्त रहा है।

इसके अलावा सभी सेलेक्टर का ध्यान चल रहे सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट पर है और वह इसमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

फिलहाल अभी ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभाल रहे हैं और उनकी जगह रोहित शर्मा उप कप्तान के रूप में है। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चीज है पहले जैसी हो जाएंगी और विराट कोहली कप्तान बन जाएंगे तथा अजिंक्य रहाणे को उप कप्तान का दर्जा मिल जाएगा।


 
LivePools