X close
X close

ENG vs IND: 3 खिलाड़ी जो लॉर्ड्स टेस्ट में चोटिल शार्दुल ठाकुर की जगह ले सकते हैं

Ind vs Eng, Lords Test: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से शुरू हो रहा है। स आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों का नाम जो शार्दुल ठाकुर की जगह दूसरे टेस्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 11, 2021 • 13:32 PM

Ind vs Eng, Lords Test: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से शुरू हो रहा है। इस टेस्ट मैच के शुरू होने से ठीक पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। शार्दुल ठाकुर के हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है अब शार्दुल दूसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों का नाम जो शार्दुल ठाकुर की जगह दूसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

इशांत शर्मा:  इस तेज गेंदबाज ने विदेशी परिस्थितियों में कई बार खुदको साबित किया है। इशांत के पास लॉर्ड्स के मैदान पर खेलने का भी अच्छा अनुभव है। 2014 में वापस चौथी पारी में इशांत के सात विकेट के दमपर टीम इंडिया ने इंग्लैंड को शिकस्त दी थी। ऐसे में शार्दुल ठाकुर की जगह इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के सबसे प्रबल दावेदार लग रहे हैं। 

Trending


उमेश यादव: 33 वर्षीय उमेश यादव तेज गेंद फेंकने के साथ ही गेंद को सीम कराने की भी क्षमता रखते हैं। उमेश यादव नई गेंद से गेंदबाजी कर सकते हैं और पुरानी गेंद को रिवर्स स्विंग कराने की भी क्षमता रखते हैं। अगर उन्हें अपनी लय मिल जाती है तो इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर कहर बरसना तय है।

रवि अश्विन: रवि अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी के फाइनल मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की थी। इसके अलावा रवि अश्विन बल्लेबाजी से भी टीम इंडिया के लिए कारगार साबित हो सकते हैं। लॉर्ड्स के मैदान पर स्पिन गेंदबाजों को भी मदद मिलती है ऐसे में शार्दुल ठाकुर की जगह दूसरे टेस्ट मैच में रवि अश्विन खेल सकते हैं।