X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'भारत को हल्के में ना ले', नासिर हुसैन ने दौरे से पहले इंग्लैंड को दी चेतावनी

IANS News
By IANS News
January 26, 2021 • 22:30 PM View: 747

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इंग्लैंड से कहा है कि वह भारत दौरे पर होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम को हल्के में ना लें और अपनी बेस्ट टीम चुनें। 

चेपौक के नाम से मशहूर चेन्नई का एम.ए चिदंबरम स्टेडियम भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैचों की मेजबानी करेगा। इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ मेजबान भारत का शानदार रिकॉर्ड रहा है।

Trending


नासिर ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " कोई भी टीम जो ऑस्ट्रेलिया जाए, 36 रन पर आलआउट हो जाए, फिर 0-1 से पीछे हो जाए, कोहली को खो दे, अपना गेंदबाजी आक्रमण खो और और फिर आस्ट्रेलिया में विजयी वापसी करे तो उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता।"

उन्होंने कहा, " वह एक कठिन टीम हैं। मुझे लगता है कि कोहली ने इस टीम को ऐसा बनाया है। वे घर में कोई गलती नहीं करती है। वे एक संयुक्त टीम है।"

पूर्व कप्तान ने कहा कि इंग्लैंड को अपने पहले टेस्ट में अपनी बेस्ट टीम के साथ उतरनी चाहिए।

उन्होंने कहा, " मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं कि मैंने हमेशा से देखा है कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज हमेशा शानदार रही है। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि आप बेस्ट 13 से 15 खिलाड़ियों के साथ चेन्नई जाएं।"

भारत दौरे पर इंग्लैंड को शुरूआती दोनों टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। पहला टेस्ट पांच से नौ फरवरी तक जबकि दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा।

चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड ने अब तक 9 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से मेजबान भारत ने पांच जीते हैं, जबकि इंग्लैंड के हिस्से में तीन जीत नसीब हुई है। वहीं, दोनों टीमों के बीच 1982 में खेला गया मैच ड्रॉ रहा था।


 
LivePools