X close
X close
Indibet

Ind vs Eng: 'सोच रहा हूं चौथे टेस्ट में पिच कैसी होगी?', 'पिच विवाद' पर रोहित शर्मा ने ली चुटकी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 01, 2021 • 16:29 PM View: 1325

Ind vs Eng, Pitch Controversy: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से मोटेरा के मैदान पर खेला जाएगा। इससे पहले इसी मैदान पर भारत ने पिंक बॉल टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 2 दिन में हराया था जिसके बाद से पिच को लेकर विवाद गरमाया हुआ है। अब इस पूरे मामले पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चुटकी ली है।

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं सोच रहा हूं कि चौथे टेस्ट में किस तरह की पिच होगी।' फैंस 'हिटमैन' के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं रोहित ने इशारों-इशारों में पिच की आलोचना करने वालों को भी करारा जवाब देने का काम किया है।

Trending


ऐसा पहली बार नहीं है रोहित शर्मा ने अपने फनी अंदाज से फैंस का दिल जीता हो इससे पहले भी कई मौकों पर हिटमैन को मस्ती करते हुए देखा जा चुका है। रोहित शर्मा ने अभी कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के सामने ही उनकी शैडो बैटिंग की नकल उतारी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

रोहित ने किया था पिच का बचाव: मालूम हो कि पिच की आलोचना पर बोलते हुए रोहित ने कहा था, 'दोनों टीमों के लिए पिच एक ही रहती है। मुझे समझ में नहीं आता है कि पिच को लेकर इतनी चर्चा क्यों होती है। दोनों टीमें एक ही पिच पर खेलती हैं। लोग बात करते हैं कि पिच ऐसी नहीं होनी चाहिए, वैसी नहीं होनी चाहिए। लेकिन भारत में पिच सालों से ऐसी बनती ही आ रही है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools