X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट कोहली ने जीता दिल, दर्द से कराहते जो रूट की मदद के लिए दौड़े

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 06, 2021 • 10:44 AM View: 333

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म हो गया है। मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने रवैये से फैंस का दिल जीत लिया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को इंग्लैंड के कप्तान जो रूट की मदद करते हुए देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

दिन के तीसरे सत्र के दौरान, रूट ने रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर छक्का लगाया और ऐसा करते ही उन्हें क्रेंप महसूस हुआ। जो रूट रन लेते हुए लंगड़ाते हुए नजर आए और मैदान पर बल्ला छोड़कर लेट गए। रूट को दर्द में देखकर कोहली उनके पास आए और खेल भावना का सही परिचय देते हुए प्रतिद्वंद्वी कप्तान की मदद की।

Trending


फैंस सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस गेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए हैं। 

जो रूट ने लगाया शानदार शतक: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपने 100वें टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक लगाया है। फिलहाल जो रूट नाबाद 128 रन पर खेल रहे हैं। वहीं भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 2 और रविचन्द्रन अश्विन ने एक विकेट लिया है।


 
LivePools