X close
X close

IND Vs NED: नॉटआउट थे केएल राहुल,रोहित शर्मा ने नहीं लेने दिया रिव्यू, देखें वीडियो

केएल राहुल नीदरलैंड के खिलाफ बल्ले से फ्लॉप रहे। केएल राहुल 9 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, बाद में रिप्ले में पता चला कि केएल राहुल नॉटआउट थे और वो रिव्यू लेते तो बच जाते।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 27, 2022 • 13:49 PM

India vs Netherlands: उम्मीद थी कि नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का बल्ला गरजेगा। केएल राहुल हमेशा की तरह शुरुआत में क्रीज पर टाइम व्यतीत करते हुए नजर आए और लगा कि वो इस पारी में कुछ बड़ा कर गुजरेंगे। लेकिन, ऐसा ना हो सका और 12 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, केएल राहुल जो आउट हुए वो आउट थे नहीं। मतलब अगर वो रिव्यू लेने का फैसला करते तो बच जाते।

दरअसल हुआ यूं कि, तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर बल्लेबाज केएल राहुल ने वैन मीकेरेन की बॉल पर फ्लिक करने की कोशिश की। केएल राहुल ऐसा करने में विफल रहे और गेंद उनके पैड से टकरा गई। ऑनफील्ड अंपायर अहसान रजा टाइम लेते हैं और उंगली उठा देते हैं। जिसके बाद केएल राहुल को रोहित के साथ बातचीत करते हुए देखे जाते हैं।

Trending


इन दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बातचीत हुई ये तो सामने नहीं आई लेकिन, रोहित शर्मा से बातचीत के बाद केएल राहुल ने रिव्यू ना लेने का फैसला किया और वो चुपचाप पवेलियन की ओर चल पड़े। बाद में रिप्ले में पता चला कि गेंद लेग स्टंप मिस कर रही थी। मतलब अगर केएल राहुल रिव्यू लेते तो फिर उन्हें जीवनदान मिल जाता।

यह भी पढ़ें: मार्कस स्टोइनिस: कूट-कूटकर कर दिया धुंआ धुंआ, कांप उठे श्रीलंकाई गेंदबाज

वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं हुआ। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 14 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा ने 53 रनों की पारी खेली।