X close
X close
Indibet

VIDEO: उमेश यादव के सामने बौने साबित हुए काइल जैमीसन, खड़े-खड़े लगाया छक्का

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 26, 2021 • 16:46 PM View: 2089

India vs New Zealand 1st test Day 2: न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने अपनी धारधार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। जैमीसन के सामने टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज पानी भरते हुए नजर आए। जैमीसन ने पहली पारी में टीम इंडिया के 3 विकेट चटकाए जिसमें मंयक, गिल और कप्तान रहाणे का विकेट शामिल था।

काइल जैमीसन पूरी तरह से लय में नजर आ रहे थे लेकिन टीम इंडिया के लोवर ऑर्डर के बल्लेबाज उमेश यादव ने उनके साथ कुछ ऐसा किया जिसे वह भूलना चाहेंगे। उमेश यादव जो अपनी गेंदबाजी के अलावा लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं उन्होंने जैमीसन द्वारा फेंके जा रहे 111 वें ओवर की चौथी गेंद पर गगचुंबी छक्का लगा दिया।

Trending


इस छक्के को लगाने के लिए उमेश यादव बिल्कुल भी आगे नहीं बढ़े और क्रीज में खड़े-खड़े आसानी से गेंद को सीमा रेखा पार कर दिया। यह छक्का निश्चित तौर पर काइल जैमीसन का भरोसा तोड़ने वाला था। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया की पहली पारी 345 पर सिमट गई है।

टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर रहे श्रेयस अय्यर ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिकर 105 रन बनाए। जडेजा ने 50 और गिल ने 52 रनों की पारी खेली। न्यूजीलैंड के लिए टीम साउथी सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 69 रन देकर 5 विकेट झटके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo