X close
X close
Indibet

VIDEO: भड़के विराट कोहली, भड़के फैंस; लेकिन परमहंस की मुद्रा में बैठे रहे राहुल द्रविड़

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 03, 2021 • 15:15 PM View: 1109

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़ने के बाद टीम इंडिया ने एक के बाद एक 3 विकेट गंवाए लेकिन, विराट कोहली जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

वहीं विराट कोहली के आउट होने के बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था। पहले तो विराट ऑनफील्ड अंपायर से बहसबाजी करते हैं उसके बाद पवेलियन लौटते समय वह गुस्से में अपना बल्ला बाउंड्री रोप पर मारते हैं। वहीं विराट कोहली के आउट होने के बाद भारतीय फैंस भी काफी ज्यादा भड़कीले मोड में आ जाते हैं। भारतीय फैंस को आक्रोश प्रकट करते हुए साफ देखा जा सकता है।

Trending


वहीं इन सबके बीच जब कैमरा राहुल द्रविड़ की ओर जाता है तो वह बिना गुस्सा दिखाए बिल्कुल शांत परमहंस की मुद्रा में बैठे नजर आते हैं। राहुल द्रविड़ विराट कोहली के आउट होने से दुखी थे ये उनके चेहरे से पता चल रहा था लेकिन उन्होंने बिल्कुल भी अपना गुस्सा जाहिर नहीं किया।

ये था पूरा मामला: हुआ यूं कि, एजाज पटेल की फुलर डिलीवरी, को खेलने के लिए विराट कोहली हल्का सा आगे बढ़े लेकिन गेंद बल्ले और पैड के बीच पूरी तरह से फिट हो गई। विराट गेंद को डिफेंट करने के लिए फ्रंट फुट पर थे। जिसके चलते ऑनफील्ड अंपायर अनिल चौधरी ने इसे आउट करार दिया। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

अंपायर के आउट देते ही विराट कोहली ने बिना समय गंवाए रिव्यू लेने का फैसला किया। टीवी रिप्ले देखने के बाद पहली झलक में ऐसा लगा कि गेंद पैड से टकराने से पहले विराट के बल्ले से टकरा चुकी है लेकिन, इसके कोई साक्ष्य सबूत नहीं थे। 'कोई साक्ष्य सबूत ना मिलने के चलते अंतत: निर्णय न्यूजीलैंड के पक्ष में गया और भारत के कप्तान 0 पर आउट हो गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo