X close
X close

IND VS NZ: कहर बनकर टूटे रोहित शर्मा, हिटमैन ने दिखाई गजब की टाइमिंग, देखें वीडियो

Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा ने गजब की टाइमिंग पेश करते हुए छक्का जड़ा। हिटमैन अपनी बल्लेबाजी के दौरान पूरी तरह से लय में नजर आ रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 24, 2023 • 15:17 PM

India vs New Zealand 3rd ODI: इंदौर (Indore) के होलकर क्रिकेट स्टेडियम (Holkar Cricket Stadium) में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने एकबार फिर टीम को सधी हुई शुरुआत दिलवाई। टीम इंडिया के कप्तान हिटमैन कीवी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं।

युवा गेंदबाज Jacob Duffy द्वारा फेंके जा रहे 5वें ओवर की चौथी गेंद पर हिटमैन ने गजब की टाइमिंग के साथ गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया। रोहित शर्मा ने इस शॉट को खेलने के लिए बिल्कुल मेहनत नहीं की और सिर्फ और सिर्फ अपनी टाइमिंग पर भरोसा किया। रोहित शर्मा सिर्फ गेंद की गति का उपयोग करते हैं और सामने की तरफ गेंद को छक्के के लिए भेज देते हैं।

Trending


इस शॉट को खेलने के लिए रोहित शर्मा क्रीज की गहराई का उपयोग करते हैं और गेंद को बाउंड्री रोप के पार करा देते हैं। बता दें कि खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट खोए 122 ओवर में 180 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 92 और शुभमन गिल 80 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

यह भी पढ़ें: 'शादी के बाद गिर गई थी धोनी की औसत', केएल राहुल की शादी पर हुई मीम्स की बारसात

बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में चहल और उमरान मलिक को शामिल किया है।