X close
X close

VIDEO: राहुल द्रविड़ ने लगाया विराट को गले, हेड कोच के सीने से लगकर छोटे बच्चे बने किंग कोहली

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को गले लगा दिया वहीं छोटे बच्चे की तरह विराट भी द्रविड़ के सीने से चिपटे रहे। फैंस और टीम इंडिया के लिए ये काफी ज्यादा इमोशनल मोमेंट था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 23, 2022 • 19:30 PM

विराट कोहली ने भारतीय फैंस और टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का दिल जीत लिया है। पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप में किंग कोहली ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली और अंत तक टिके रहकर टीम इंडिया को वहां से मैच जितवाया जहां से टीम इंडिया की हार तय थी। 154.72 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए विराट कोहली ने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े। 

टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन भी देखने लायक था। राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को गले लगा दिया वहीं छोटे बच्चे की तरह विराट भी द्रविड़ के सीने से चिपटे रहे। फैंस और टीम इंडिया के लिए ये काफी ज्यादा इमोशनल मोमेंट था।

Trending


यह भी पढ़ें: VIDEO: फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू

बता दें कि टीम इंडिया को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 1 रन चाहिए था। आर अश्विन ने जैसे ही सिंगल लिया वैसे ही पूरे भारत में जश्न का माहौल बन गया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा डगआउट से दौड़कर आए और विराट कोहली को अपने कंधों पर उठा लिया और खुशी से झूम उठे। रोहित शर्मा और विराट कोहली को इस तरह से जश्न मनाते हुए शायद ही पहले कभी देखा गया हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: VIDEO: रोहित शर्मा ने विराट कोहली को कंधे पर उठाया, इमोशन नहीं रोक पाए हिटमैन

वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 159 रन बनाए। टीम इंडिया के लिए अर्शदीप सिहं और हार्दिक पांड्या के खाते में 3-3 विकेट आए। वहीं पाकिस्तान के लिए शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने अर्धशतक बनाए। टीम इंडिया ने लास्ट ओवर की लास्ट बॉल पर सिंगल के माध्यम से इस रनचेज को अंजाम दिया। विराट कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार 40 रनों की पारी खेली।