X close
X close
Indibet

VIDEO : रोहित ने लगाई ऋषभ पंत की क्लास, ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में ऋषभ पंत फ्लॉप साबित हुए जिसके बाद जब वो ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो रोहित शर्मा उन पर भड़कते हुए दिखे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 04, 2022 • 21:35 PM

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के अहम मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। इस दौरान विराट कोहली ने 60 रनों की शानदार पारी खेली लेकिन ऋषभ पंत बल्ले के साथ फ्लॉप रहे। पंत ने खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया जिसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें फटकार भी लगाई।

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जब पंत आउट होकर ड्रेसिंग रूम में पहुंचते हैं तो कप्तान रोहित उनके आउट होने के तरीके से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आते हैं और वो पंत की क्लास लगाने लग जाते हैं। इस दौरान पंत भी अपने शॉट के बारे में अपने कप्तान को बताने की कोशिश करते हैं।

Trending


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। पंत शादाब खान की गेंद पर रिवर्स स्वीप लगाना चाहते थे लेकिन उनकी हीरोगिरी यहां नहीं चली और आसिफ अली ने उनका आसान सा कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

आपको बता दें कि इस मैच में भारतीय ओपनर्स ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई और पावरप्ले में पाकिस्तानी गेंदबाजों के धागे खोल दिए। दोनों ही ओपनर्स 28-28 रन बनाकर आउट हुए लेकिन इन दोनों ने जो मूमेंटम दिया वो अंत तक बरकरार रहा और टीम इंडिया 181 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में किंग कोहली ने भी अहम भूमिका निभाई। कोहली आखिरी ओवर में रनआउठ हो गए लेकिन इससे पहले वो 60 रनों की पारी खेलने में सफल रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now