X close
X close
Indibet

'दूसरे छोर पर दिनेश कार्तिक था मैं नहीं जो हार्दिक पाडंया ने ऐसा किया', आशीष नेहरा हुए नाराज

IND vs SA: हार्दिक पांड्या ने अंतिम गेंद पर दिनेश कार्तिक को सिंगल देकर स्ट्राइक देने से इनकार कर दिया था। हार्दिक पांड्या के ऐसा करने पर गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने रिएक्शन दिया है।

By Prabhat Sharma June 10, 2022 • 11:39 AM

India vs South Africa: भारतीय क्रिकेट टीम में बतौर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी ने मेन इन ब्लू को मजबूती दी है। गुजरात टाइटंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दिखाए गए ऑलराउं प्रदर्शन के बाद हार्दिक की वापसी से फैंस उत्साहित थे लेकिन, फैंस का उत्साह तब गुस्से में बदल गया जब टीम इंडिया की पारी की अंतिम गेंद पर हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक को सिंगल देने से इनकार कर दिया।

हार्दिक जिन्होंने उस समय क्रीज पर आए दिनेश कार्तिक से कुछ अधिक गेंदें खेली थीं। उन्होंने दिनेश कार्तिक को स्ट्राइक देने के बजाए खुद आखिरी गेंद का सामना करने का फैसला किया। लेकिन वो अंतिम गेंद पर केवल 2 रन ही बना सके। हार्दिक के इस फैसले पर उनके आईपीएल कोच आशीष नेहरा भी नाखुश नजर आए हैं।ए

Trending


एक जाने माने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आशीष नेहरा ने कहा, 'उन्हें आखिरी गेंद से पहले सिंगल लेना चाहिए था। दूसरे छोर पर दिनेश कार्तिक था मैं नहीं जो उसने ऐसा किया।' हालांकि, हार्दिक की इस हरकत के बावजूद नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े दिनेश कार्तिक ने बिल्कुल भी गुस्सा नहीं दिखाया और बल्लेबाज का हौंसला ही बढ़ाया।

आशीष नेहरा ने आगे कहा, 'हार्दिक पांड्या ऐसे व्यक्ति हैं जो हर तरह की भूमिकाएं निभा सकते हैं। हमने उन्हें टेस्ट और वनडे में भी अच्छा प्रदर्शन करते देखा है। अपनी बल्लेबाजी क्षमता से वह शायद किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। चाहे वह नंबर 3 या 4 हो। वह गुजरात के कप्तान थे और उन्होंने आईपीएल में गेंद से भी योगदान दिया था। 

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के साथ हुई बड़ी 'बेईमानी', शाहीन अफरीदी की फोटो ने किया पर्दाफाश! 

आशीष नेहरा ने कहा, 'यह एक अलग भूमिका थी। इससे पहले, वह ज्यादा गेंदबाजी नहीं कर रहे थे और नीचे के क्रम में बल्लेबाजी कर रहे थे। वह आज रात अपनी पुरानी भूमिका में वापस आए उनमें किसी भी भूमिका को आसानी से निभाने की क्षमता है।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now