X close
X close

IND vs SA: 4,4 मारने के बाद ललचाए विराट कोहली, Lungi Ngidi ने रचा चक्रव्यूह, देखें वीडियो

विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहे मैच में रंग में नजर आ रहे थे। Lungi Ngidi ने इसी ओवर मे लगातार 2 चौके खाने के बावजूद बड़ा जिगरा दिखाया और किंग कोहली को आउट किया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 30, 2022 • 18:02 PM

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली (virat Kohli) बल्ले से फ्लॉप रहे। लुंगी एनगिडी ने किंग कोहली को प्लान के मुताबिक आउट किया जिसे विराट समझ नहीं पाए थे। 7वें ओवर की पांचवी गेंद पर लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) ने विराट कोहली को ललचाते हुए छोटी गेंद फेंकी। विराट इस गेंद पर बड़ा शॉट खेलने से खुदको रोक नहीं पाए और अपना विकेट गंवा बैठे।

विराट कोहली गेंद की बाउंस को ठीक से जज नहीं कर पाए और लॉन्ग लेग की दिशा में गेंद को सीमा रेखा के पार भेजने की कोशिश की। एक पल के लिए ऐसा लगा कि विराट अपनी कोशिश में कामयाब होंगे और इस शॉट के लिए उन्हें पूरे 6 रन मिलेंगे। लेकिन, विराट कोहली के बल्ले से टॉप एज लगी और रबाडा ने कैच लपक लिया।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

कागिसो रबाडा ने दौड़ते हुए इस कैच को पकड़ा था। बता दें कि लुंगी एनगिडी द्वारा फेंके जा रहे इसी ओवर की पहली 2 गेंदों पर विराट कोहली 2 चौके जड़ चुके थे। बावजूद इसके लुंगी एनगिडी ने बड़ा जिगर दिखाते हुए विराट कोहली को ललचाने का फैसला किया। वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। 

यह भी पढ़ें: 'अगर इंडिया जानबूझकर SA से हारी तो इनके साथ वही होगा जो 2019 वर्ल्ड में हुआ था', पाक को लग रहा है डर

टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और दोनों सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए थे। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 16.3 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा वहीं लुंगी एनगिडी ने 4 ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट झटके।