X close
X close

'मारो-मुझे-मारो' पाकिस्तानी फैन बोला- 'आज इंडिया तुम हार नहीं सकते तुम्हारी जीत में हमारी जीत है'

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप सुपर-12 के ममुकाबले में पाकिस्तानी टीम और फैंस इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं। मारो मुझे मारो पाकिस्तानी फैन ने फनी वीडियो पोस्ट किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 30, 2022 • 16:58 PM

Maro Mujhe Maro: 'मारो मुझे मारो' फनी डायलॉग के बाद जमकर वायरल होने वाले पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब ने टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फनी वीडियो में मोमिन साकिब नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच को देखते हुए भारत के जीत की दुआ करते हुए दिख रहे हैं।

मोमिन साकिब कहते हैं, 'क्या ही संडे का दिन है बांग्लादेश की जीत से मेरा दिल गदगद हो गया है। इधर पाकिस्तान भी जीत गया है। बस अब मेरी इंडिया की टीम से रिक्वेस्ट है रोहित भाई आपको लेजर फोकस रखना है बस गेम को उठा देना है। अर्शदीप गुरुनानक पब्लिक स्कूल से तुम पढ़े हो आज तुम्हें अपने स्कूल का नाम रोशन करना है। केएल राहुल भाई फॉर्म में वापस आ जाओ वरना मैं सुनील शेट्टी से शिकायत कर दूंगा।'

Trending


मोमिन साकिब आगे कहते हैं, 'आज इंडियन टीम तुम हार नहीं सकते तुम्हारी जीत में ही आज हमारी जीत है। पाकिस्तान जीत गया है। बांग्लादेश जीत गया है बस इंडिया जीत जाए तो हम भी सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे।' बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान की टीम को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

यह भी पढ़ें: 'अगर इंडिया जानबूझकर SA से हारी तो इनके साथ वही होगा जो 2019 वर्ल्ड में हुआ था', पाक को लग रहा है डर

जहां पहले मैच में उसे भारत ने 6 विकेट से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम ने उन्हें 1 रन से हरा दिया। पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई। वहीं अगर भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे मुकाबले की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है। भारत ने प्लेइंग इलेवन में 1 बदलाव करते हुए अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को शामिल किया है।