X close
X close

अश्विन की गेंद पर लाहिरू थिरिमने हुए भौंचक्का, बोल्ड हो कर पवेलियन के रास्ते चलते बने VIDEO

by Vishal Bhagat Nov 24, 2017 • 15:02 PM

24 नवंबर, नागपुर (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आज भारत की टीम में कई चौंकाने वाले बदलाव देखें गए हैं। लाइव स्कोर

भारत के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को टीम में जगह दी है तो वहीं मोहम्मद शमी को बाहर का रास्ता दिखाकर इशांत शर्मा को टेस्ट मैच खेलने का मौका दिया है। आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच से पहले मोहम्मद शमी को अभ्यास करते हुए चोट लग गई थी जिसके कारण इशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

कोहली ने इसके अलावा दूसरे टेस्ट मैच में केवल 2 तेज गेंदबाज के साथ उतरे हैं जो हर किसी को चौंकने पर मजबूर कर दिया। गौरतलब है कि पहले टेस्ट मैच में भारत की टीम 3 तेज गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरी थी। 

खैर इस समय तक श्रीलंका के 6 विकेट गिर गए हैं और भारत के स्पिनर यानि अश्विन और जडेजा के खाते में 2- 2 विकेट आए हैं। इसके अळावा 2 विकेट इशांत शर्मा अपने खाते में डालने में सफल रहे हैं। आपको बता दें कि अश्विन ने जिस गेंद पर लाहिरू थिरिमने को एलबीडब्लू करी वो गेंद बल्लेबाज को चौंकाने वाला था। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

लाहिरू थिरिमने अश्विन की गेेंद को स्वीप कर बाउंड्री के पार पहुंचाने के फिराक में थे लेकिन आर. अश्विन हमेशा की तरह अपनी गेंदबाजी से लाहिरू थिरिमने को चकमा दिया और क्लिन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता नपवा दिया।

देखिए अश्विन की हैरान करने वाली गेंद पर लाहिरू थिरिमने हुए भौंचक्का, बोल्ड हो कर पहुंचे पवेलियन VIDEO