X close
X close
Indibet

VIDEO: राहुल चाहर ने विकेट लेने के बाद खोया आपा, श्रीलंकाई बल्लेबाज ने बजाई ताली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 29, 2021 • 00:04 AM View: 2068

IND vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंकाई टीम ने टीम इंडिया को 4 विकेट से हरा दिया है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाड़ी राहुल चाहर काफी चर्चा में रहे। राहुल चाहर को श्रीलंकाई बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा का विकेट लेने के बाद आपा खोते हुए देखा गया था।

मैच के 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर फॉर्म में नजर आ रहे वानिंदु हसरंगा ने पॉइंट की दिशा में शॉट खेला। वहीं पर फील्डिंग कर रहे भुवनेश्वर कुमार ने शानदार कैच लपक लिया। भुवनेश्वर कुमार ने जैसे ही कैच लपका वैसे ही राहुल चाहर ने अपना आपा खो दिया। राहुल चाहर को गुस्से में बल्लेबाज को कुछ कहते हुए देखा गया।

Trending


राहुल चाहर काफी ज्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं। वहीं राहुल चाहर के इस बर्ताव पर वानिंदु हसरंगा ताली बजाते हुए चले जाते हैं। मानो वानिंदु हसरंगा राहुल चाहर से यह कहने की कोशिश कर रहे हों कि तुमनें अच्छी गेंद डाली। बता दें कि इस टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के लिए देवदत्त पडिकल, ऋतुराज गायकवाड़, नितीश राणा और चेतन सकारिया डेब्यू किया था। 

कोविड के कारण आठ खिलाड़ियों के टीम से बाहर होने के बाद यह फैसला किया गया। टीम इंडिया को ना चाहते हुए भी इस अनोखी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना पड़ा है। भारत और श्रीलंका के बीच अंतिम टी-20 मुकाबला 29 जुलाई यानी कल खेला जाना है। दोनों ही टीमें अंतिम मुकाबले को जीतकर टी-20 सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo