X close
X close
Indibet

गेंदबाज ने रोहित शर्मा से लिया बदला, लगातार 2 चौके खाने के बाद फेवरेट शॉट पर फंसाकर किया आउट,देखें Video

IND vs SL 1st Test: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज़ 4 मार्च (शु्क्रवार) से हो गया है। इस सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat March 04, 2022 • 11:39 AM View: 2218

IND vs SL 1st Test: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज़ 4 मार्च (शु्क्रवार) से हो गया है। इस सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जा रहा है।  जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया है।

सीरीज की शुरूआत काफी रोमांचक हुई है। भारतीय बल्लेबाज़ों ने लंकाई गेंदबाज़ों के सामने टेस्ट क्रिकेट में वनडे क्रिकेट जैसी बल्लेबाज़ी की है। सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने सिर्फ 10 ओवरों में ही स्कोर बोर्ड पर 52 रन लगा दिये थे। रोहित अच्छी लय में नज़र आ रहे थे, लेकिन लंकाई गेंदबाज लहिरू कुमारा के ओवर में लगातार दो बार पुल शॉट जड़कर चौके लूटने वाले रोहित तीसरी बार ऐसा नहीं कर सके और अपनी ही तलवार का शिकार हो गए।

Trending


दरअसल, भारतीय पारी के दौरान 10वां ओवर लंकाई गेंदबाज़ लहिरू कुमारा करने आए थे। रोहित शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे थे और 21 रन बनाकर मैदान पर मौजूद थे। अपनी फॉर्म का फायदा उठाते हुए हिटमैन ने लहिरू की आग उगलती गेंदों पर भी पुल शॉट खेलते हुए दो चौके लगा दिए। ये चौके लगभग 150kmph की स्पीड से डिलिवर की गई गेंदों पर आए थे। रोहित टेस्ट क्रिकेट में भी आक्रमक नज़र आ रहे थे, लेकिन इसके बाद लहिरू कुमारा ने उन्हें अपने जाल में फंसाया। कुमारा ने ओवर की पांचवीं बॉल एक बार फिर बैक ऑफ लेंथ डिलिवर की, जिसे देखते हुए रोहित ने फिर पिटारे से पुल शॉट निकाला, लेकिन इस बार वो इसे सही तरीके से टाइम नहीं कर सके और फाइन लेग पर खड़े फिल्डर ने कैच लपक लिया। रोहित को पवेलियन भेजकर लंकाई गेंदबाज़ ने भी अपना बदला पूरा किया। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने दोनों ही सलामी बल्लेबाज़ों को गवां दिया है। खबर लिखें जाने तक भारतीय टीम दो विकेटों के नुकसान पर 109 रन बना लिए है। मयंक अग्रवाल 49 बॉल पर 33 और रोहित 28 बॉल पर 29 रन बनाकर पवेलियन की तरफ वापस लौट गए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now