X close
X close
Indibet

VIDEO : किस्मत के हारे या खुद के मारे, इस एक गलती ने बयां कर दी श्रीलंका की पूरी कहानी

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। इस मैच में श्रीलंका के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई हुई और फील्डर्स ने भी अपने गेंदबाज़ों का साथ नहीं दिया। इसका

By Shubham Yadav March 05, 2022 • 13:57 PM View: 821

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। इस मैच में श्रीलंका के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई हुई और फील्डर्स ने भी अपने गेंदबाज़ों का साथ नहीं दिया। इसका एक उदाहरण दूसरे दिन के दूसरे सेशन के दौरान देखने को मिला।

ये घटना उस समय देखने को मिली जब फर्नांडो 125वां ओवर डाल रहे थे और इस ओवर की दूसरी गेंद पर आसान सा रनआउट मिस कर दिया। ये घटना फैंस को ये बताने के लिए काफी थी कि इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की किस्मत कैसी रही है।

Trending


जडेजा ने शॉट खेला और शमी को 2 रन लेने के लिए कॉल की। इसके बाद शमी तो 2 रन लेने के लिए ही भाग रहे थे लेकिन फील्डर की चुस्ती देखकर जडेजा ने दूसरा रन लेने से मना कर दिया। जब तक जडेजा मना करते शमी जडेजा के छोर पर पहुंच चुके थे मतलब कि दोनों बल्लेबाज़ लगभग एक ही छोर पर थे और श्रीलंका को एक आसान सा रनआउट करना था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मगर फर्नांडो एक आसान सा थ्रो नहीं पकड़ पाए और शमी वापस अपनी क्रीज़ तक पहुंच गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ियों को उनकी खराब फील्डिंग के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now