X close
X close
Indibet

क्या शुरू हो चुका है विराट का पतन! अब तो 'Average' भी आ गया 50 से नीचे

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम बेशक टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने की कगार पर है लेकिन ये सीरीज पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रही है। विराट पिछले काफी वक्त से इंटरनेशनल

By Shubham Yadav March 13, 2022 • 21:56 PM View: 1235

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम बेशक टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने की कगार पर है लेकिन ये सीरीज पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रही है। विराट पिछले काफी वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए थे और अब तो आलम ये है कि उनका टेस्ट औसत भी पिछले पांच सालों में पहली बार 50 से कम हो गया है।

1668 दिनों के लंबे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में विराट का औसत 50 से कम हुआ है। विराट से हर पारी में फैंस शतक की उम्मीद करते हैं लेकिन इस सीरीज में तो अर्द्धशतक के भी लाले पड़ गए और अब तो कई फैंस ये सवाल उठा रहे हैं कि इस औसत के कम होने के साथ ही क्या विराट का पतन भी शुरू हो गया है।

Trending


विराट का आखिरी शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ आया था और उस पारी के बाद से ही भारतीय फैंस विराट के 71वें शतक का इंतज़ार कर रहे हैं। विराट के बल्ले से शतक ना लगना ना सिर्फ उनके लिए चिंता का विषय है बल्कि भारतीय टीम की भी मुश्किलें बढ़ रही हैं क्योंकि जब तक विराट के प्रदर्शन के बिना टीम जीत रही है तब तक तो सही है लेकिन अगर टीम इंडिया का भी बुरा दौर शुरू हुआ तब विराट का ही सहारा इस टीम को उबार पाएगा।

विराट ने अपनी पहचान रन मशीन के नाम से बनाई हुई है लेकिन अब इस रन मशीन को जंग लगता दिख रहा है। विराट ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 23 और दूसरी पारी में 13 रन बनाए जिसका मतलब ये था कि वो कुल मिलाकर 50 रन भी नहीं बना पाए जिसके चलते उनका औसत 50 से नीचे आ गया है। अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि 2017 में श्रीलंका के खिलाफ ही कोहली का औसत 50 से नीचे, 49.55 तक चला गया था और अब उनका औसत 49.95 हो गया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now