X close
X close
Indibet

Road Safety Series: 2011 के वर्ल्ड कप फाइनल की तरह भारत और श्रीलंका आमने-सामने, मेजबान टीम दोहरा सकती है इतिहास

IANS News
By IANS News
March 20, 2021 • 20:11 PM View: 1056

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में इंडिया लेजेंडस का सामना श्रीलंका लेजेंडस से होगा और यह मुकाबला 2011 विश्व कप में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए फाइनल की तरह होगा।

इंडिया लेजेंडस के पास इस समय उस विश्व कप टीम के पांच खिलाड़ी हैं, जबकि श्रीलंका के पास 2011 विश्व कप उपविजेता टीम के छह खिलाड़ी फिलहाल इस टीम में हैं।

Trending


सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लेजेंडस की टीम में वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, यूसुफ पठान और मुनाफ पटेल जैस खिलाड़ी हैं, जबकि तेज गेंदबाज जहीर खान पिछले साल इस टीम का हिस्सा थे।

इस बीच, श्रीलंका लेजेंडस टीम में कप्तान तिलकरत्ने दिलशान, रंगना हेराथ, नुवान कुलसेकरा, अजंता मेंडिस, चमारा सिल्वा और उपुल थरंगा शामिल हैं जो 2011 विश्व कप उपविजेता टीम का हिस्सा थे।

कप्तान तेंदुलकर के नेतृत्व में इंडिया लेजेंडस 2011 विश्व कप फाइनल के प्रदर्शन को दोहराने के लिए उत्सुक होगा, जबकि दिलशान के पास इस मुकाबले को जीतकर विश्व कप फाइनल में मिली हार का बदला लेने का मौका होगा। दोनों टीमें पूरे टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रही हैं और एक-दूसरे से आगे निकलने की इच्छुक होंगी।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now