X close
X close
Indibet

चेतेश्वर पुजारा ससेक्स डेब्यू मैच में भी हुए फ्लॉप, रन के मामले में रह गए पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान से पीछे

Derbyshire vs Sussex County 2022: भारत के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का खराब फॉर्म जारी है। शुक्रवार (15 अप्रैल) को 2022 काउंटी चैंपियनशिप की अपनी पहली पारी में पुजारा 15 गोंदं में 6 रन बनाकर...

By Saurabh Sharma April 16, 2022 • 00:42 AM View: 1183

Derbyshire vs Sussex County 2022: भारत के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का खराब फॉर्म जारी है। शुक्रवार (15 अप्रैल) को 2022 काउंटी चैंपियनशिप की अपनी पहली पारी में पुजारा 15 गोंदं में 6 रन बनाकर आउट हो गए। डर्बीशायर के खिलाफ मुकाबले ससेक्स के लिए डेब्यू करते हुए पुजारा पारी के 24वें ओवर में आउट हो गए। 

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए डर्बीशायर ने 8 विकेट के नुकसान पर 505 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी थी। 

Trending


बता दें कि खराब फॉर्म के चलते भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह गंवा चुके हैं। काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर के वह भारतीय टीम में वापसी की दावेदारी पेश कर सकते हैं। 

साउथ अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद पुजारा और अंजिक्य रहाणे को श्रीलंका के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज में मौका नहीं मिला था। 

इस मुकाबले में पुजारा के अलावा पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी ससेक्स के लिए डेब्यू किया। हालांकि वह भी फ्लॉप रहे और 32 गेदों में तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाकर आउट हो गए। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मुकाबले में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ससेक्स की टीम पहली पारी में 174 रनों पर ऑलआउट हो गई। जिसके चलते डर्बीशायर ने पहली पारी में 331 रनों की विशाल बढ़त हासिल की है। ससेक्स के लिए कप्तान टॉम हैन्स ने सबसे ज्यादा 41 रनों की पारी खेली। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now