X close
X close

श्रीलंका वनडे सीरीज के बाद विराट कोहली इस सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

by Saurabh Sharma Nov 28, 2017 • 21:12 PM

28 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। माना जा रहा है कि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। टीम मैनेजमेंट और सिलेक्शन कमेटी इस हफ्ते के अंत में विचार-विमर्श करने का बाद इस बात पर कोई फैसला लेंगे। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई से बातचीत में कहा “  विराट ने सिलेक्टर्स से कहा है कि टी20 खेलने या ना खेलने के फैसले के लिए उन्हें कुछ वक्त चाहिए। इसके चलते ही श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं किया गया।“ 

उन्होंने कहा कि “ 12 दिसंबर तक विराट कुछ निजी प्रतिबद्धताओं के चलते व्यस्त हैं। उसके बाद वह टी20 खेलना चाहते हैं या फिर आराम करना चाहते हैं ये पूरी तरह से उनका फैसला होगा। 

इस हफ्ते के अंत में दिल्ली में साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए टीम चुनने के दौरान उनके टी20 खेलने या ना खेलने पर फैसला होगा। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

हाल ही में कोहली ने बीसीसीआई को लताड़ते हुए कहा था कि उन्हें और पूरी टीम को साउथ अफ्रीका सीरीज की तैयारियों के लिए जरूरी समय नहीं मिली है। इसे देखते हुए बोर्ड कुछ खिलाड़ियों को पहले ही साउथ अफ्रीका भेजने का फैसला कर सकता है,जिससे वह वहां कि परिस्थितियों से तालमेल बैठा सकें। 

भारत श्रीलंका का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 20 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टी20 22 दिसंबर को इंदौर में और तीसरा और आखिरी टी20 मैच 24 दिसंबर को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा।