X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत को ऐतिहासिक जीत के लिए 1 विकेट की दरकार, जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी से ढ़ाया कहर

by Vishal Bhagat Aug 21, 2018 • 23:54 PM

21 अगस्त। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम 9 विकेट पर 311 रन बना लिए हैं। आदिल रशीद और जेम्स एंडरसन आखिरी जोड़ी के रूप में मैदान पर डटी हुई है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि जोस बटलर ने शानदार शतक जमाकर भारत को चौथे दिन मैच जीतने नहीं दिया। बटलर ने बेन स्टोक्स के साथ मिलकर 5वें विकेट के लिए 169 रन की साझेदारी कर भारतीय गेंदबाजों को विकेट लेने के लिए तरसा दिया।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

हालांकि जसप्रीत बुमराह ने बटलर को आउट कर साझेदी तोड़कर इंग्लैंड की टीम के लिए हार निश्चित कर दी। जोस बटलर ने जोस बटलर (106) और बेन स्टोक्स (62) रन बनाए। देखें पूरा स्कोरकार्ड

इसके बाद आदिल राशिद (नाबाद 30) और स्टुअर्ट ब्रॉड (20) के बीच नौवें विकेट के लिए हुई 50 रन की उपयोगी साझेदारी के चलते इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अपनी हार को पांचवें दिन तक के लिए टाल दिया है। यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान पर जारी तीसरे मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने नौ विकेट पर 311 रन बना लिए हैं। 

भारत के तरफ से बमराह ने कमाल किया और 5 विकेट लेने में सफल रहे तो साथ ही इशांत शर्मा दो विकेट, मोहम्मद शमी एक विकेट और हार्दिक पांड्या एक विकेट हासिल करने में सफल रहे हैं।