X close
X close
Indibet

'मनीष पांडे मतलब जीत की गारंटी', टी-20 क्रिकेट में इस खिलाड़ी को बाहर करना पड़ सकता है भारी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 25, 2021 • 17:52 PM View: 1257

श्रीलंका और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खत्म होने के बाद अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज़ आज यानि 25 जुलाई से होने जा रहा है। इस सीरीज में अगर किसी खिलाड़ी पर सब की निगाहें होंगी तो वो मनीष पांडे होंगे।

वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही है और कई पूर्व दिग्गजों का मानना है कि अब इस खिलाड़ी के लिए वनडे टीम के दरवाजे बंद हो गए हैं। वनडे के बाद अब टी-20 क्रिकेट में पांडे की अग्नि परीक्षा होने वाली है लेकिन एक ऐसा आंकड़ा है जो ये दिखाता है कि पांडे टी-20 क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए काफी लक्की हैं।

Trending


दरअसल, पिछले 20 टी-20 मुकाबलों में जब-जब मनीष पांडे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं, भारतीय टीम एक भी मुकाबला नहीं हारी है। इस रिकॉर्ड को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि पांडे टी-20 क्रिेकेट में भारतीय टीम के लिए काफी लक्की रहे हैं और उन्होंने इस दौरान टी-20 में कई मैच जिताऊ पारियां भी खेली हैं।

ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में मनीष पांडे को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। लेकिन अगर पांडे इस टी-20 सीरीज में भी अपनी उपयोगिता को साबित करने में नाकाम रहते हैं, तो उनके लिए इस फॉर्मैट में और टी-20 वर्ल्ड कप में जगह बनाना काफी मुश्किल होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo