X close
X close

फाइनल टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का एलान, दो खिलाड़ियों को किया गया बाहर

by Saurabh Sharma Nov 07, 2017 • 12:21 PM

तिरुवनंतपुरम, 7 नवंबर (CRICKETNMORE)| तिरुवनंतपुरम में मंगलवार खेले जाने वाले अंतिम और निर्णायक टी-20 मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि इस मैच पर बारिश का खतरा है। सोमवार को यहां जोरदार बारिश के बाद यह खतरा और भी बढ़ गया है। सोमवार को तिरुवनंतपुरम में बारिश हुई है और ऐसे में मैच का आयोजन को खतरे में है। दोनों टीमों के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। 

स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को भी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। न्यूजीलैंड और भारत के बीच मंगलवार शाम सात बजे से अंतिम और निर्णायक टी-20 मैच खेला जाएगा, जिसके 40,000 से भी अधिक टिकट बिक चुके हैं। 

उल्लेखनीय है कि तिरुवनंतपुरम में पिछला अंतर्राष्ट्रीय मैच 25 जनवरी, 1988 को खेला गया था। ऐसे में मंगलवार को खेले जाने वाले टी-20 मैच के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंच सकते हैं। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर है और ऐसे में यह तीसरा मैच सीरीज की विजेता टीम का फैसला करेगा। हालांकि, इस मैच पर बारिश का खतरा भी मंडरा रहा है। 

इस बीच, स्टेडियम के आस-पास रहने वाले लोग इस बात को लेकर नाराज हैं कि मैचट की सभी टिकट ऑनलाइन ही खरीद ली गईं और उन्हें किसी प्रकार की प्राथमिकता नहीं दी गई। 


Read More

TAGS