X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दलीप ट्रॉफी: अंकित राजपूत की गेंदबाजी के आगे इंडिया रेड का हालत हुई खराब

by Saurabh Sharma Aug 17, 2018 • 23:22 PM

डिंडिगुल, 17 अगस्त (CRICKETNMORE)| तेज गेंदबाज अंकित राजपूत के तीन विकेटों के दम पर इंडिया ग्रीन ने एनपीआर कॉलेज मैदान पर खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी के मैच के पहले दिन शुक्रवार को इंडिया रेड को दबाव में ला दिया। दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया रेड ने अपनी पहली पारी में छह विकेट 230 रनों पर गंवा दिए हैं। स्टम्प्स तक आशुतोष सिंह 57 और राजनीश गुरबानी छह रन बनाकर खेल रहे थे। 

इंडिया रेड को हालांकि शुरुआत अच्छी मिली थी। मध्य के ओवरों में कुछ विकेट लगातार गिरने के बाद टीम दबाव में आ गई। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

कप्तान अभिनव मुकुंद (34) और संजय रामास्वामी (37) ने टीम के लिए पहले विकेट के लिए 69 रन जोड़े। अंकित ने मुकुंद को आउट कर इंडिया ग्रीन को पहली सफलता दिलाई। कुछ देर बाद 80 के कुल स्कोर पर राजपूत ने संजय को भी पवेलियन भेज दिया। 

बाबा अपराजित (23) और रितिक चटर्जी (22) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके। अपराजित को कृष्णामूर्ति विग्नेश ने 114 के कुल स्कोर पर आउट किया। वहीं चटर्जी 137 के कुल स्कोर पर जलज सक्सेना का शिकार बने। 

दूसरे छोड़ पर खड़े आशुतोष को अक्षय वाडकर का साथ मिला और दोनों ने 69 रनों की साझेदारी की। प्रशांत चोपड़ा ने 198 के कुल स्कोर पर वाडकर को पवेलियन भेज इंडिया रेड को पांचवां झटका दिया। शाहबाज नदीम (17) को अंकित ने अपना तीसरा शिकार बनाया। 

दिन का खेल खत्म होने पर नाबाद लौटने वाले आशुतोष ने अभी तक 194 गेंदों का सामना किया है और दो चौके लगाए हैं।


TAGS