X close
X close
Indibet

जब मैक्सवेल और नीशम के बल्ले ने उगले रन, तो के एल राहुल को लेकर बनने लगे मीम्स, मैक्सवेल ने कहा, 'मैंने के एल राहुल से मांगी माफी'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 28, 2020 • 11:43 AM View: 1415

शुक्रवार का दिन किंग्स इलेवन पंजाब के दो खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अच्छा रहा और वो दो खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और जेम्स नीशम थे। दोनों ने बल्ले के साथ अपनी-अपनी टीमों के लिए अहम योगदान दिया। भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में मैक्सवेल ने शानदार कैमियो खेलते हुए केवल 19 गेंदों में 45 रन बना डाले। इस दौरान मैकसवेल ने तीन छक्के और पांच चौके भी लगाए।

इस बीच न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में जिम्मी नीशम ने भी सिर्फ 24 गेंदों पर नाबाद 48 रन बना दिए। इस दौरान उन्होंने भी 3 छक्के और 5 चौके लगाए और उनकी पारी की बदौलत कीवी टीम 16 ओवरों में 176 रनों का पीछा करने में सफल रही।

Trending


दिलचस्प बात यह है कि दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल 2020 में किंग्स इलैवन पंजाब के लिए हाल ही में समाप्त हुए संस्करण में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। अगर मैक्सवेल की बात की जाए तो, उन्होंने अपनी फ्रैंचाइज़ी के लिए 13 मैचों में केवल 108 रन ही बनाए, जबकि नीशम पांच मैचों में केवल 19 रन ही बना पाए थे। गेंद के साथ भी नीशम कुछ खास नहीं कर पाए थे और सिर्फ दो विकेट ही ले पाए थे। जबकि मैक्सवेल ने टूर्नामेंट में अपने तीन विकेटों के लिए 21 ओवर डाले थे।

अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में दोनों खिलाड़ियों की शानदार वापसी के बाद, सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों और किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल को लेकर काफी मीम्स बनाए जा रहे हैं। 

एक यूजर ने अपने मीम में केएल राहुल का चेहरा एक पाकिस्तानी फैन की तस्वीर पर लगाकर पोस्ट किया और उन्होंने अपनी इस पोस्ट में नीशम को भी टैग किया, आपको बता दें कि ये वही पाकिस्तानी फैन है जो 2019 विश्व कप के दौरान एक कैच छूटने के बाद अपनी प्रतिक्रिया के लिए प्रसिद्ध हो गया था।

उसके बाद नीशम ने भी मीम पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "हाहाहा, यह वास्तव में बहुत अच्छा है ग्लैन मैक्सवेल।"

नीशम के रिएक्शन के बाद मैक्सवेल का रिएक्शन भी आना लाजमी था और उन्होंने भी उस मीम पर कमैंट करते हुए लिखा, "जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था, तो मैंने उनसे (के एल राहुल) से माफी मांगी, किंग्स इलैवन के दोस्तों।"

आपको बता दें कि इससे पहले, भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के पहले वनडे में 66 रन से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ के शतकों की बदौलत 50 ओवरों में 374/6 का कुल स्कोर बनाया था। पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवरों में 308/8 तक ही सीमित रह गई।


 
Article