X close
X close
ख़बरें

झटका: भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बाहर हुआ यह दिग्गज क्रिकेटर

by Vishal Bhagat Dec 28, 2017 • 14:44 PM

28 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत की टीम साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए रवाना हो गई है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहली टेस्ट मैच केपटाउन में 5 जनवरी को खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच से पहले ही एक बड़ा झटका लगा है।   हार्दिक पांड्या की भाभी है कमाल की खूबसूरत, जरूर देखें

साउथ अफ्रीकन टीम के विकेटकीपर डिकॉक हैमस्ट्रिंग स्टेन इंजरी से परेशान हो गए हैं। जिम्बॉब्वे के खिलाफ चार दिवसीय बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले डिकॉक  हैमस्ट्रिंग स्टेन के कारण टेस्ट मैच से पहले दिन विरेटकीपिंग करने नहीं पाए थे। जिसके बाद टीम साउथ अफ्रीका ने घोषणा किया कि वो इस टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

ऐसे में साउथ अफ्रीका की टीम के लिए ये बेहद ही बड़ा झटका है। वैसे टीम मैनेजमेंट ने कहा है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले डिकॉक फिट हो जाएगें। आपको बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ चार दिवसीय टेस्ट मैच में डूप्लेसिस के अलावा डेल स्टेन भी नहीं खेल रहे हैं।

साउथ अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों का इस्तमाल भारत के खिलाफ पूर्ण रूप  से करना चाहता है ऐसे में मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों को रेस्ट देने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से बाहर रखने में ही भलाई समझी है।

आफको बता दे ंकि एबी डीविलियर्स जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट मैच में कप्तानी कर रहे हैं।   हार्दिक पांड्या की भाभी है कमाल की खूबसूरत, जरूर देखें