X close
X close
Indibet

टीम इंडिया को तगड़ा झटका, कप्तान समेत 6 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को कहा कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा ले रही भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर और उसके बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें कई कोविड-19...

By IANS News January 20, 2022 • 09:10 AM View: 546

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को कहा कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा ले रही भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर और उसके बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें कई कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। आयरलैंड अंडर-19 के खिलाफ दूसरे ग्रुप बी संघर्ष से पहले, 17 सदस्यीय टीम में से छह सदस्यों को बाहर कर दिया गया था।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "छह सदस्यों की चिकित्सा स्थिति है: सिद्धार्थ यादव - आरटी-पीसीआर परीक्षण का परिणाम सकारात्मक आया है, मानव पारेख - ने लक्षण दिखाए हैं। उनके आरटी-पीसीआर परीक्षण के परिणाम की प्रतीक्षा है। रैपिड एंटीजन परीक्षण का परिणाम नकारात्मक आया है, वासु वत्स - है लक्षण दिखा। उसका आरटी-पीसीआर परीक्षण परिणाम प्रतीक्षित है। रैपिड एंटीजन टेस्ट का परिणाम नकारात्मक आया है।"

Trending


बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "यश धुल, आराध्या यादव और एसके रशीद समेत छह की रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।"

बोर्ड स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहा है और प्रबंधन और कोचिंग समूह के संपर्क में है। इसमें कहा गया है, खिलाड़ी आइसोलेशन में रहेंगे, लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

भारत ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। इसके बाद दूसरे मुकाबले में आरयरैंल को मात दी है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now