X close
X close
Indibet

AUS VS IND: भारत की शर्मनाक बल्लेबाजी देखकर वसीम जाफर का छलका दर्द, ट्वीट कर कही यह बात

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 19, 2020 • 13:14 PM View: 305

AUS VS IND: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जाफर आए दिन कोई न कोई पोस्ट या ट्वीट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। एडिलेड टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया और दूसरी पारी में महज 36 रन ही बना सकी। भारतीय टीम द्वारा किए इस शर्मनाक प्रदर्शन पर वसीम जाफर ने रिएक्ट किया है।

वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा, 'कभी-कभी अपार आनंद, अपार दु:ख में कैसे परिवर्तित हो जाता है, इसका अनुभव मैंने आज किया।' जाफर के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। सूरज राजपूत नाम के एक यूजर ने लिखा, 'क्या से क्या हो गया देखते देखते।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगता है कि भारतीय बल्लेबाज भूल गए हैं कि स्टंप कहां है। वह भी क्या दिन थे जब वे बल्ले को उठाकर स्टंप के पास गेंद को छोड़ते थे। मैं राहुल द्रविड़ को मिस कर रहा हूं।'

Trending


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो कि वसीम जाफर ने ट्वीट के जरिए सुर्खियां बटोरी हों इससे पहले भी जाफर कई बार अपने ट्वीट के जरिए काफी चर्चा में रह चुके हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो  दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय टीम ने मैच में मजबूत पकड़ बना ली थी लेकिन तीसरे दिन के खेल के दौरान जो कुछ भी हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया। 

भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी दूसरी पारी में दहाई के आकड़े तक नहीं पहुंच सका था। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से जॉश हेजलवुड ने 5 और पैट कमिंस ने 4 विकेट लिए थे।


 
Article