X close
X close
Indibet

IND V AUS: 0 रन बनाकर पवेलियन लौटे जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली समेत टीम के बाकी सदस्यों ने कुछ ऐसे किया स्वागत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 18, 2020 • 18:21 PM View: 632

India vs Australia 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में आ गई है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय टीम की बढ़त 62 रनों की हो गई है। भारतीय टीम की दूसरी पारी के दौरान सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एक बार फिर जल्दी पवेलियन लौट गए।

पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद भारतीय टींम की तरफ से जसप्रीत बुमराह बतौर नाइट वॉचमैन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। बुमराह जिस वक्त बल्लेबाजी के लिए आए उस वक्त ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस अपनी गेंदों से आग उगल रहे थे।

Trending


जसप्रीत बुमराह ने बड़ी ही समझदारी से दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बल्लेबाजी की। जसप्रीत बुमराह ने 11 गेंदों का सामना किया हालांकि बुमराह ने एक भी रन नहीं बनाए लेकिन जिस तरह से उन्होंने स्टार्क और कमिंस की गेंदों को खेला उससे भारतीय खेमा काफी खुश नजर आया।

जसप्रीत बुमराह जब 11 गेंदे खेलकर पवेलियन जा रहे थे तब कप्तान विराट कोहली समेत टीम के बाकी सदस्यों ने ताली बजाकर बुमराह का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान कप्तान कोहली के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती थी।

वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाए वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी महज 191 रन पर सिमट गई। भारत की तरफ से रविचन्द्रन अश्विन ने 4 विकेट लिए वहीं उमेश यादव ने 3 और जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट लिए। 


 
Article