X close
X close
Indibet

AUSvIND:'कहां गई 4-0 की भविष्यवाणी?', भारत का सूपड़ा साफा होने की बात कहने वाले माइकल वॉन के बदले सुर; हुए ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 17, 2021 • 15:44 PM View: 486

Brisbane Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने टीम इंडिया के 4-0 से इस सीरीज के हारने की भविष्यवाणी की थी। हालांकि उनकी भविष्यवाणी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ही गलत साबित हो गई जब टीम इंडिया ने कंगारूओं को दूसरे टेस्ट मैच में हरा दिया।

भारत की जीत के बाद माइकल वॉन काफी ट्रोल हुए थे। वहीं टीम इंडिया ने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के दौरान भी किया है। चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी को देखकर माइकल वॉन ने ट्वीट किया जिसके बाद एक बार फिर वह यूजर्स के निशाने पर आ गए।

Trending


माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'इस पूरे टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया ने जिस तरह का कैरेक्टर दिखाया है वो कमाल का है। इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी इंजरी से जूझते रहे, लेकिन भारतीय टीम की बेंच स्ट्रेंथ कितनी कमाल की है ये साबित हो गया। अब भारतीय टीम के पास काफी मजबूत बेंच स्ट्रेंथ है।'

इस ट्वीट के बाद वॉन जमकर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने वॉन को उनका पुराना ट्वीट याद दिलाया तो वहीं दूसरे यूजर ने उनसे कहा कि आपने भारतीय टीम को कम आंका था। अगली बार से कुछ भी करने या लिखने से पहले सोच लिया करें। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी दूसरी पारी में बिना किसी विकेट के 21 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर और हैरिय क्रीज पर मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में बढ़त 54 रनों की हो गई है। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 369 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में 336 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now