X close
X close
Indibet

IND vs AUS: कमेंट्री के दौरान एडम गिलक्रिस्ट से हुई गलती, ट्वीट कर मांगी सैनी और सिराज से माफी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 27, 2020 • 16:10 PM View: 2371

India vs Australia 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी क्रिकेट गाउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। कमेंट्री के दौरान एडम गिलक्रिस्ट से एक गलती हो गई जिसके लिए उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) से माफी मांगी है।      

गिलक्रिस्ट ने कमेंट्री के दौरान कहा था कि भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने इस महीने की शुरुआत में अपने पिता को खो दिया था, लेकिन वास्तव में सैनी ने नहीं बल्कि मोहम्मद सिराज ने अपने पिता को खोया था। भारत के क्रिकेट फैंस ने गिलक्रिस्ट की इस गलती को पकड़ लिया और ट्विटर पर गिलक्रिस्ट को उनकी गलती के बारे में जानकारी दी।

Trending


अंशु नायर ने गिलक्रिस्ट को टैग करते हुए लिखा, 'नवदीप सैनी नहीं मोहम्मद सिराज ने अपने पिता को खोया है।'  गिलक्रिस्ट ने जवाब में सिराज और सैनी दोनों से माफी मांगते हुए लिखा, 'हां शुक्रिया अंशु। मुझे एहसास है कि मुझसे गलती हो गई थी। मैं अपनी गलती के लिए नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज से तहे दिल से माफी मांगता हूं।'  

वहीं अगर मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 374 रन बनाए। जवाब में 375 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 4 विकेट खो दिए हैं। खबर लिखे जाने तक भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर शिखर धवन और हार्दिक पांड्या मौजूद हैं।


 
Article