X close
X close
Indibet

Aus vs Ind:'कोई बात नहीं जडेजा होता है', रनआउट होने के बाद कुछ यूं किया अंजिक्य रहाणे ने रिएक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 29, 2020 • 10:44 AM View: 707

India vs Australia, 2nd Test Day 3: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान अंजिक्य रहाणे ने काफी सुर्खियां बटोरी। रहाणे ने इस मैच में 112 रन बनाए लेकिन दुर्भाग्यवश वह रनआउट हो गए। आमतौर पर, जब कोई बल्लेबाज साथी खिलाड़ी की गलती के बाद रन-आउट होता है तो वह अपना कूल खो देता है।

हालांकि, अंजिक्य रहाणे ने इस थ्योरी को गलत साबित कर दिया और रन आउट होने के बाद जो किया उसने सभी का दिल जीत लिया। हुआ यूं कि जडेजा अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे थे जिसके चलते उन्होंने गेंद को हिट करते ही तुंरत सिंगल लेने का फैसला किया। जडेजा ने सिंगल के लिए कहा और रहाणे थोड़ा असहज नजर आए लेकिन जडेजा की कॉल पर रहाणे दौड़ गए।

Trending


इससे पहले कि रहाणे क्रीज के अंदर पहुंच पाते, टिम पेन ने गिल्लियां बिखेर दीं। उम्मीद की जा रही थी कि इस तरह रनआउट होने के बाद शायद रहाणे अपना कूल गंवा दें लेकिन कप्तान ने ऐसे में अपना कूल खोने के बजाय सादगी और ठंडे दिमाग से रिएक्ट किया। रहाणे को रनआउट करवाने के बाद जडेजा थोड़ा दुखी थे। 

ऐसे में रहाणे ने जडेजा को कुछ कहने की बजाए इशारे से ऐसा कहा कि मानों वह कह रहे हों कोई बात नहीं जडेजा ऐसा होता है। रहाणे ने मैदान से बाहर जाने से पहले जडेजा को शुभकामनाएं भी दीं। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में भारत ने मजबूत पकड़ बनाई हुई है। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाए हैं। भारत की पहली पारी के स्कोर से अभी भी वह 33 रन पीछे है।


 
Article