X close
X close
Indibet

'मुझे गालियां पड़ रही हैं बताया जा रहा है देश के खिलाफ', रोहित-पंत का रेस्तरां में वीडियो बनाने वाले शख्स का छलका दर्द

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 03, 2021 • 14:04 PM View: 693

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर- गावस्कर सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से पहले विवाद खड़ा हो चुका है। टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा नए साल के दिन मेलबर्न में गिल, शॉ, पंत और सैनी के साथ एक रेस्तरां में गए थे। जहां नवलदीप सिंह नाम के एक शख्स ने क्रिकेटरों को रेस्तरां में देखा और खिलाड़ियों से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया।

नवलदीप ने ट्वीट कर लिखा था कि उसने भारतीय खिलाड़ियों के खाने का बिल चुकाने के बाद ऋषभ पंत को गले लगाया था। नवलदीप का यह ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को सामाजिक दूरी का पालन करना होता है। इस ट्वीट के वायरल होते ही बखेड़ा खड़ा हो गया। 

Trending


रोहित, गिल, शॉ, पंत और सैनी को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि इन खिलाड़ियों ने नियमों का उल्लंघन तो नहीं किया। इस विवाद के बाद नवलदीप सिंह को सोशल मीडिया पर जमकर गालियां पड़ रही हैं। 

नवलदीप सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे लोग गालियां दे रहे है। गालियों का फर्क नहीं पड़ता मुझे क्योंकि हम पंजाबी है और 400-500 गालियां दोस्तों के साथ बैठने पर आपस में दे देते हैं। लेकिन मैं वास्तव में दुखी हूं कि मुझे इस समय अपने देश के लोगों के खिलाफ बताया जा रहा है। मुझे वास्तव में दुख है और मैं आशा करता हूं कि सब ठीक हो जाए।'


 
Article