X close
X close
Indibet

IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह ने किया क्लीन बोल्ड, फिर फिंच ने रुककर बजाई ताली

जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में लगभग ढाई महीने बाद वापसी की। बुमराह ने फिंच को क्लीन बोल्ड किया जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का रिएक्शन देखने लायक था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 23, 2022 • 22:25 PM

India vs Australia 2nd T20: नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने प्लेइंग इलेवन में वापसी की है। लगभग ढाई महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए और अपने पहले ही ओवर में फॉर्म में नजर आ रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच को क्लीन बोल्ड कर दिया।

5वें ओवर की आखिरी गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने अपनी यॉर्कर गेंद से फिंच का लेग स्ंटप उड़ा दिया। जसप्रीत बुमराह के लिहाज से ये परफेक्ट यॉर्कर नहीं थी लेकिन, बावजूद इसके फिंच इसे खेलने में नाकाम रहे और क्लीन बोल्ड हो गई। आउट होने के बाद फिंच का रिएक्शन देखने लायक था।

Trending


फिंच ने ताली बजाकर गेंदबाज का अभिवादन किया मानो वो कहना चाह रहे हों कि इस गेंद का उनके पास वाकई कोई तोड़ नहीं था। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आउटफील्ड में समस्या के कारण ये मैच 20 ओवर की जगह 8 ओवर का हो गया।

यह भी पढ़ें: धोनी को घटिया, 2 टके का आदमी कहने वाले शख्स से ट्रेनिंग ले रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर

ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 8 ओवर में 90 रन बनाए। मैथ्यू वेड ने 20 गेंदों पर नाबाद 43 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया के लिए अक्षर पटेल सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने अपने 2 ओवर में महज 13 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 3 मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now