X close
X close
Indibet

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने मजाक उड़ाकर दिया स्मिथ को सेंड ऑफ, आउट दिए जाने से झल्लाए थे स्टीव

रोहित शर्मा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी20 मैच के दौरान स्टीव स्मिथ को मजेदार सेंड-ऑफ दिया। रोहित शर्मा का मजेदार रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 21, 2022 • 11:21 AM

IND vs AUS: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुदको स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पर हंसने से रोक नहीं पाए। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने पहले टी 20 आई मैच के दौरान सीधे कैच आउट पर आउट होने के बावजूद असफल डीआरएस कॉल पर ऐसा रिएक्शन दिया मानो वो कहना चाह रहे हों कि वो नॉटआउट हों। तेज गेंदबाज उमेश यादव के ओवर में ये वाक्या हुआ जिसके बाद रोहित शर्मा स्टीव स्मिथ को देखकर हंसे थे।

दरअसल, गेंदबाज उमेश यादव की एक वाइड यॉर्कर को खेलने के चक्कर में स्टीव स्मिथ से चूक हो जाती है। ऑनफील्ड अंपायर स्मिथ को नॉटआउट देते हैं जिसके बाद रोहित शर्मा रिव्यू लेने का फैसला करते हैं। थर्ड अंपायर द्वारा रिप्ले पर देखे जाने में साफ पता चलता है कि गेंद ने स्टीव स्मिथ के बल्ले का किनारा लिया था। थर्ड अंपायर स्टीव स्मिथ को आउट करार देते हैं।

Trending


जैसे ही बिग स्क्रीन पर स्टी स्मिथ के आउट होने की पुष्टि होती है और स्मिथ ड्रेसिंग रूम में वापस जाने लगते हैं उस बीच उनका रिएक्शन झल्लाने वाला होता है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर कैमरा जाता है जो बल्लेबाज को आश्चर्य से देखते हैं और उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है।

यह भी पढ़ें: INDvs AUS: दिनेश कार्तिक को मारने दौड़े रोहित शर्मा, बीच मैदान पकड़ी DK की गर्दन

वहीं अगर मैच की बात करें तो मैथ्यू वेड के 21 गेंदों में 45 रनों की विस्फोटक पारी के दमपर ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में 209 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टी-20 मुकाबले में 4 विकेट से शिकस्त दी। भारत पर मिली इस यादगार जीत के साथ फिंच की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now