X close
X close
Indibet

INDvs AUS: दिनेश कार्तिक को मारने दौड़े रोहित शर्मा, बीच मैदान पकड़ी DK की गर्दन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के साथ कुछ ऐसा करते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानें क्या था पूरा माजरा और रोहित ने ऐसा क्यों किया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 20, 2022 • 22:26 PM

India vs Australia: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ऑनफील्ड और ऑफफील्ड अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जबसे रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कप्तानी दी गई है तबसे वो मैदान पर प्रोएक्टिव मोड पर नजर आते हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गए पहले टी-20 मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे रोहित शर्मा का पारा हाई हो गया और उन्होंने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक पर अपना गुस्सा निकाला।

ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के 12वें ओवर की आखिरी गेंद पर गेंदबाज थे उमेश यादव और बल्लेबाज थे ग्लेन मैक्सवैल। उमेश यादव ने शॉर्ट गेंद से मैक्सवैल को छकाने की कोशिश की और ऐसा करने में वो कामयाब भी रहे। मैक्सवैल गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाने से चूक गए और यहीं से शुरू हुआ पूरा ड्रामा।

Trending


रूम बनाने के चक्कर में मैक्सवेल के बल्ले का बाहरी किनारा लगता है और गेंद विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के दस्तानों में चली जाती है। हालांकि, ना तो दिनेश कार्तिक और ना ही उमेश यादव को भरोसा होता है कि बल्ले का बाहरी किनारा लगा है। उमेश यादव फिर भी अपील करते हैं लेकिन विकेटकीपर दिनेश कार्तिक कोई रिएक्शन ही नहीं देते।

ऑनफील्ड अंपायर मैक्सवेल को नॉटआउट देते हैं और यहां से स्क्रीन पर आते हैं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा। हिटमैन रिव्यू ले लेते हैं और रिव्यू लेने के बाद दिनेश कार्तिक के साथ मजाकिया चैट में लिप्त पाए जाते हैं। इस दौरान रोहित शर्मा को गुस्से और मजाक दोनों का कॉबिंनेशन दिखाते हुए दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ते हुए देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो उमेश यादव से हैं बेहतर विकल्प, रोहित शर्मा से हो गई बड़ी गलती

थर्ड अंपायर ऑनफील्ड अंपायर के फैसले को पलटा देता है क्योंकि रिप्ले में साफ पता चलता है कि गेंद ने मैक्सवैल के बल्ले का बाहरी किनारा लिया है। वहीं इस विकेट के बाद भी रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक का रिएक्शन देखते बनता है। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 208 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now