X close
X close

3 खिलाड़ी जो उमेश यादव से हैं बेहतर विकल्प, रोहित शर्मा से हो गई बड़ी गलती

मोहम्मद शमी की जगह उमेश यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया के स्कवॉड में जगह मिली है। उमेश यादव की जगह इन 3 खिलाड़ियों के नाम पर रोहित शर्मा विचार कर सकते थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 20, 2022 • 15:26 PM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट के रूप में 34 साल के उमेश यादव को 43 महीने बाद टी-20 स्कवॉड में चुना गया। रोहित शर्मा और चयनकर्ता अगर उमेश यादव की जगह इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को चुनते तो वो टीम इंडिया के लिए ज्यादा कारगर साबित हो सकता था।

टी नटराजन: यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर टी नटराजन को सिलेक्टर क्यों नहीं चुन रहे हैं ये बात समझ के परे है। जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर टी नटराजन डेथ ओवर में विपक्षी टीमों के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते थे। आईपीएल 2022 में नटराजन ने गजब की गेंदबाजी करते हुए 11 मैचों में 18 विकेट झटके थे बावजूद इसके उन्हें नजरअंदाज किया गया।

Trending


मोहसिन खान: आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहसिन खान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया आजमा सकती थी। मोहसिन खान लगातार 150 KMPH की रफ्तार से गेंदबाजी करने का माददा रखते हैं। आईपीएल 2022 में इस तेज गेंदबाज ने 5.97 की शानदार इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 9 मैचों में कुल 14 विकेट झटके थे।

यह भी पढ़ें: वापस घूमी घड़ी की सूई, 49 साल के सचिन तेंदुलकर ने खेला 16 साल वाले सचिन का शॉट

चेतन सकारिया: 24 साल के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया पावरप्ले के अलावा डेथ ओवरों में भी दमदार गेंदबाजी करते हैं। चेतन सकारिया ने आईपीएल में खुदको साबित भी कर दिया है। चेतन सकारिया को अगर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका देती तो वो भविष्य के लिहाज से भी बेहतर फैसला हो सकता था।