X close
X close
Indibet

वापस घूमी घड़ी की सूई, 49 साल के सचिन तेंदुलकर ने खेला 16 साल वाले सचिन का शॉट

सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे थे। काइल मिल्स की गेंद पर उनके बल्ले से निकला स्कूप शॉट देखने लायक था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 20, 2022 • 13:09 PM

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कहे लगभग एक दशक हो चुका है। हालांकि, लिटिल मास्टर चैरिटी मैचों या फिर रिटायर क्रिकेटरों के टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आ जाते हैं। वर्तमान में सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के सीजन-2 में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। सोमवार को न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाफ खेले गए मैच में सचिन तेंदुलकर ने अपनी बैटिंग से सभी को प्रभावित किया।

मैच के पहले ओवर में, सचिन तेंदुलकर ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल मिल्स की गेंद पर अद्भुत बैकफुट कवर ड्राइव मारकर फैंस के दिलों में पुरानी यादें ताजा कर दीं। ये सचिन का पहला चौका था। इसके बाद उन्होंने अगले ही ओवर में शेन बॉन्ड की गेंद पर उन्होंने एक पुल शॉट खेला जिसने दिखाया कि मास्टर-ब्लास्टर बढ़िया टच में थे।

Trending


सचिन तेंदुलकर की बैटिंग में उनके बल्ले से निकला स्कूप शॉट भी देखने लायक था। जब ऐसा लग रहा था कि फैंस को सचिन के बल्ले से एक बड़ी पारी देखने को मिलेगी तो बारिश ने माहौल खराब कर दिया  और मैच को रद्द घोषित करना पड़ा। बारिश से खेल बिगड़ने से पहले इंडिया लीजेंड्स का स्कोर 5.5 ओवर के बाद 49/1 था।

यह भी पढ़ें: 'पहले धोनी थे अब विराट कोहली हैं, स्टार को पूजना बंद करो', गौतम गंभीर की दो टूक

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के पहले मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को करारी शिक्सत दी थी। वहीं रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ का पहला सीजन भी टीम इंडिया ने सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में जीता था। पहले सीजन में टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now