X close
X close
Indibet

AUS V IND: 'करोड़पति की तरह रोहित ने किया है विकेट दान', 52 रन बनाने के बाद भी ट्रोल हुए 'हिटमैन'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 10, 2021 • 15:20 PM View: 1306

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर दूसरी पारी में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अच्छे हाथ दिखाए। पैट कमिंस की गेंद पर आउट होने से पहले रोहित ने 52 रनों की पारी खेली थी। हिटमैन पूरी तरह से सेट नजर आ रहे थे लेकिन इसके बावजूद शॉट बॉल पर जिस तरह वह आउट हुए फैंस इस बात से खासा नाराज हैं।

रोहित शर्मा ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने हिटमैन की पारी देखने के बाद लिखा, 'जब एक सुपर अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा एक समझदार पारी खेलता है जिसकी तारीफ होनी चाहिए लेकिन फिर एक गेंद पर लापरवाही बरतकर आउट हो जाता है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर कभी आपको विकेट को फेंकने का एक उदाहरण देखना है तो यह वही था। रोहित शर्मा ने एक करोड़पति की तरह अपना विकेट दान किया है।'

Trending


बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच को जीतने के लिए भारत को 407 रनों की दरकार है। चौथे दिन का खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं। फिलहाल रहाणे और पुजारा क्रीज पर मौजूद हैं।

हालांकि इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया को झटका लगा है। ऋषभ पंत के अलावा रविन्द्र जडेजा भी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। पंत चौथी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते हैं लेकिन जडेजा को बांए हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। जडेजा इस चोट के चलते चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now