X close
X close
Indibet

WATCH : पिच से छेड़खानी करते हुए पकड़े गए स्टीव स्मिथ, सोशल मीडिया पर फैंस ने कर दिया बवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 11, 2021 • 09:22 AM View: 619

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट बहुत ही रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका है। ऋषभ पंत की आतिशी पारी की बदौलत टीम इंडिया इस टेस्ट के आखिरी दिन अब ड्रॉ नहीं बल्कि मैच जीतने की ओर अग्रसर है। हालांकि, जब पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तब वो अलग ही रंग में नजर आ रहे थे और वो हर कंगारू गेंदबाज की पिटाई कर रहे थे, लेकिन इसी बीच ड्रिंक्स ब्रेक हुआ और स्टीव स्मिथ पिच से छेड़खानी करते हुए कैद हो गए।

ये घटना पांचवें दिन के पहले सेशन के दौरान उस समय हुई जब खिलाड़ी ड्रिंक्स ब्रेक में थे और तभी स्टीव स्मिथ जिनका जर्सी नंबर 49 है, वो बल्लेबाज के मार्क (बल्लेबाज की बैटिंग क्रीज) को मिटाते हुए नजर आए। शायद स्मिथ ने ये इसलिए किया ताकि पंत को अपना गार्ड दोबारा लेना पड़े। स्मिथ की इस हरकत ने सोशल मीडिया पर फैंस को निराश किया है। इस घटना ने स्मिथ और कंगारू टीम की खेल भावना को भी सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है।

Trending


हालांकि, करीब दो साल पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी स्मिथ गेंद से छेड़छाड़ करने के चलते एक साल का प्रतिबंध झेल चुके हैं। स्मिथ द्वारा की गई ये हरकत भी आईसीसी के नियमों का उल्लंघन है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे इस मामले में क्या होता है। स्मिथ की इस घटना पर फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से स्मिथ की इस हरकत पर रिएक्ट कर रहे हैं।

अगर सिडनी टेस्ट की बात करें, तो ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए 135 रनों की दरकार है और अब सिर्फ 5 विकेट शेष हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने जीत के लिए 407 रनों का लक्ष्‍य रखा है। भारत के लिए दूसरी पारी में पंत और पुजारा ने अर्द्धशतक लगाए और मैच में भारत की वापसी कराई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now