X close
X close
Indibet

HIGHLIGHTS: अश्विन ने लिया 6 विकेट, रोहित शर्मा ने एकबार फिर किया निराश; देखें चौथे दिन की हाइलाइट्स

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 08, 2021 • 18:48 PM View: 378

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच रोमांचक दौर में पहुंच चुका है। भारत को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 420 रन बनाने हैं। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 1 विकेट के नुकसान पर 39 रन बना लिए हैं। पांचवे दिन भारत को इस मुकाबले को जीतने के लिए 381 रन बनाने हैं। 

इंग्लैंड की टीम जो फिलहाल इस मैच में ड्राइवर सीट पर है उसे इस मुकाबले को जीतने के लिए 9 विकेट की दरकार है। टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने अच्छे हाथ दिखाए और नाबाद 85 रनों की पारी खेली। वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी बल्लेबाजी  से सभी को प्रभावित किया था।

Trending


भारतीय टीम ने पहली पारी में 337 रन बनाए थे। इंग्लैंड को पहली पारी में 241 रनों की बढ़त मिली। इंग्लैंड ने दोबारा बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया को फॉलोऑन नहीं दिया। हालांकि दूसरी पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और 178 रनों पर ऑलआउट हो गई।

420 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत ठीक नहीं रही और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जल्द विकेट गंवा दिया। रोहित शर्मा ने महज 12 रन बनाए थे। वहीं चौथे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 39 रन बना लिए हैं। फिलहाल पुजारा और शुभमन गिल क्रीज पर डंटे हुए हैं।


 
LivePools