X close
X close
Indibet

'भारत अगर दूसरा टेस्ट मैच हारा तो कोहली छोड़ देंगे कप्तानी', इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 10, 2021 • 18:10 PM View: 291

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को 227 रनों से हार मिली। चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजी फिकी रही और इंग्लैंड के बल्लेबाजों के आगे खिलाड़ी पस्त हो गए। इस हार के बाद सोशल मिडिया से लेकर हर जगह कप्तान कोहली की आलोचना हो रही है। कई जगह तो कोहली की कप्तानी को क्रिकेट फैंस अजिंक्य रहाणे से तुलना कर रहे हैं। 

इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने कहा है कि कोहली की कप्तानी खतरे में है और भारतीय टीम अगर दूसरे टेस्ट मैच में अंग्रेजों की टीम से हार जाती है तो विराट कोहली को अपनी कप्तानी पर सोच-विचार करना चाहिए और अगर बात ज्यादा बढ़ी तो उन्हें अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है।

Trending


वियोन के साथ एक खास इंटरव्यू में बातचीत करते हुए पनेसर ने कहा, "विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है, लेकिन भारतीय टीम उनकी कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है जिसका रिजल्ट उनकी कप्तानी में खेले गए पिछले 4 टेस्ट मैचों को देखकर पता चलता है। मुझे लगता है कि कोहली और भी दबाव में होगें क्योंकि रहाणे ने उनकी गैरमौजूदगी में बतौर कप्तान अच्छा प्रदर्शन किया है।"

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,"भारत को उनकी कप्तानी में पहले ही 4 मैचों में हार मिल चुकी है और और आगे के मैचों में अगर हार का आंकड़ा 5 हो जाता है तो मुझे लगता है कि वो कप्तानी से खुद हट जाएंगे।"

भारतीय टीम को दूसरा टेस्ट मुकाबला अब चेन्नई के मैदान पर ही 13 फरवरी से खेलना है। पहला मैच हारकर भारतीय टीम पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहले से चौथे स्थान पर आ चुकी है।
 


 
LivePools