X close
X close
Indibet

IND vs ENG: कौन जीतेगा टी-20 वर्ल्ड कप? इंग्लैडं की जीत के बाद माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 16, 2021 • 23:11 PM View: 2147

India vs England 3rd T20I: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे टी-20 मुकाबले को इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत लिया है। इस जीत के बाद इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट कर उस टीम का नाम बताया है जो कि इस साल भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को जीतने की प्रबल दावेदार है।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'अब ऐसा लग रहा है कि भारत में अगले साल आयोजित टी 20 विश्व कप वो टीम जीतेगी जो टॉस जीतेगी।' माइकल वॉन का यह ट्वीट इस बात की ओर इशारा करता है कि भारत में मैच जीतने के लिए टॉस जीतना बेहद जरूरी है और ऐसा ही कुछ इन तीन टी-20 मुकाबलों में देखने को मिला है।

Trending


मालूम हो कि इन तीन टी-20 मुकाबलों में जिस टीम ने टॉस जीता है उसी ने मैच जीता है। पहले और तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतने के साथ मैच जीता वहीं दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीता और मैच जीता। गौर करने वाली बात यह है कि हर बार जिस टीम ने टॉस जीता उसने गेंदबाजी करने का ही फैसला किया है।

वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान 156 रन बनाए थे। इंग्लैंड की टीम ने बिना किसी दिक्कत के इस मैच को 18.2 में ओवर मे ही जीत लिया। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश बटलर ने 52 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली थी। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools