X close
X close
Indibet

VIDEO: 'भैया, ये दीवार टूटती क्यों नहीं', टखना मुड़ा फिर भी चेतेश्वर पुजारा ने नहीं रोकी बल्लेबाजी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 04, 2021 • 19:06 PM View: 2240

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा ने भी अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। चेतेश्वर पुजारा शानदार लय में नजर आ रहे थे लेकिन इस बीच उनके साथ मैदान में कुछ ऐसी घटना हो जाती है जिसने एक पल के लिए भारतीय फैंस की दिलों की धड़कने बढ़ा दीं।

चेतेश्वर पुजारा नॉन-स्ट्राइकर छोर पर मुड़ते हुए अपने एंकल को चोटिल कर लेते हैं। इस वाक्ये के बाद चेतेश्वर पुजारा बहुत ज्यादा दर्द में दिखते हैं। पुजारा दर्द में करहाते हुए मैदान पर ही लेट जाते हैं। इसके बाद मैदान पर फिजियो द्वारा चेतेश्वर पुजारा की जांच की जाती है और रिटायर हर्ट होने की बजाए पुजारा अपनी बल्लेबाजी जारी रखने का फैसला करते हैं।

Trending


चेतेश्वर पुजारा अपने टखने में खूब सारा टेप लगाकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, उसके बाद रन लेते वक्त चेतेश्वर पुजारा को थोड़ा असहज देखा गया। वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 99 रनों की बड़ी बढ़त हासिल की है। टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में सधी हुई शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी की।

टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक लगाया वहीं केएल राहुल ने भी 46 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक रोहित शर्मा 55 और चेतेश्वर पुजारा 30 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम इंडिया की पहली पारी में बढ़त बढ़कर 34 रन हो गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo