X close
X close
Indibet

VIDEO: ना कोहली ना रोहित इस खिलाड़ी की एंट्री पर झूम उठे फैंस, मैदान पर दिखा अनोखा नजारा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 13, 2021 • 18:22 PM View: 1627

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 300 रन बना लिए हैं। काफी लंबे टाइम बाद मैदान पर फैंस की एंट्री हुई और मैदान पर एक अद्भुत नजारा देखने को मिला।

वैसे तो भारत के किसी भी मैदान पर रोहित शर्मा और विराट कोहली को ग्रैंड रिसेप्शन मिलता है और फैंस इन दोनों धाकड़ बल्लेबाजों की बैटिंग का इंतजार करते हैं। लेकिन चैन्नई के मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला फैंस लोकल बॉय रविचंद्रन अश्विन की एंट्री पर झूम उठे और मैदान पर उन्हें ग्रैंड रिसेप्शन दिया।

Trending


रहाणे के आउट होने के बाद जैसे ही रविचंद्रन अश्विन मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे वैसे ही फैंस ने शोर मचाना शुरू कर दिया और अपने लोकल हीरो का स्वागत तालियों से किया। रविचंद्रन अश्विन फैंस द्वारा किए गए वेलकम से काफी खुश भी नजर आए थे। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए रविचंद्रन अश्विन ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं सके और 13 रन बनाकर आउट हो गए।

पहले दिन का खेल टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाम रहा। रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 161 रनों की पारी खेली। शुभमन गिल के जल्द आउट हो जाने के बाद रोहित ने टर्निंग ट्रैक पर सजगता से बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है।


 
LivePools