X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट कोहली ने नितिन मेनन से पूछे कठिन सवाल, अंपायर ने 'किंग कोहली' को किया इग्नोर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 27, 2021 • 14:12 PM View: 1610

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में इंग्लैंड की जीत से ज्यादा चर्चा खराब अंपायरिंग की हुई। मैच के दौरान अंपायर द्वारा कई ऐसे फैसले लिए गए जिनको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

मैच के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को रन आउट नहीं दिए जाने के फैसले पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी ज्यादा नाखुश दिखाई दिए थे। विराट कोहली को पिच पर बैठकर फील्ड अंपायर नितिन मेनन से बहस करते हुए भी देखा गया। विराट कोहली लगातार अंपायर से यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि स्टोक्स को नॉटआउट क्यों दिया गया।

Trending


विराट कोहली को पिच पर बैठकर हाथ से अंपयार को समझाते हुए देखा गया था। विराट कोहली नितिन मेनन को समझाने की कोशिश कर रहे थे और मेनन लगातार उन्हें इग्नोर कर रहे थे। विराट के ऐसा करने से नितिन मेनन खुश नहीं थे और यह बात उनके उदास चेहरे से साफ पता चल रही थी।

इससे पहले टेस्ट सीरीज के दौरान भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को नितिन मेनन से बहस करते हुए देखा जा चुका है। बता दें कि जिस वक्त बेन स्टोक्स को यह जीवनदान मिला उस समय वह 28 गेंद पर 33 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद उन्होंने 52 गेंद पर 10 छक्कों की मदद से 99 रन बनाए और मैच को पूरी तरह से पलट कर रख दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools