X close
X close
Indibet

IND v ENG: विराट कोहली एक बार फिर हारे टॉस, आर अश्विन ने कर डाली सिक्का बदलने की मांग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 28, 2021 • 14:42 PM View: 1460

India vs England 3rd ODI: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के फाइनल मुकाबले में एक बार फिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टॉस हार गए। लगातार तीनों वनडे मैचों में टॉस हारने के बाद टीम इंडिया को एक बार फिर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। विराट कोहली के लगातार टॉस हारने पर टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कमेंट किया है।

रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कर मस्ती भरे अंदाज में लिखा, ' प्लीज सिक्का बदलिए।' वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी ट्वीट कर लिखा, 'पहले यह कोईन मॉर्गन था अब यह टॉस बटलर है, विराट कोहली ब्रेक नहीं पकड़ पार रहे हैं।' टॉस के लिहाज से यह सीरीज विराट कोहली के लिए कुछ खान नहीं रही है।

Trending


इंग्लैंड टीम के भारत के दौरे पर चार टेस्ट पांच टी-20 और 3 वनडे मुकाबले में विराट कोहली बतौर कप्तान नजर आए और इन 12 मुकाबलों में वह महज 2 बार टॉस जीतने में कामयाब हुए। हालांकि टॉस हारने के बावजूद टीम इंडिया ने टेस्ट और टी-20 सीरीज में इंग्लैंड को करारी शिक्सत दी थी।

बता दें कि टीम इंडिया एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। कुलदीप यादव की जगह विराट कोहली ने टी नटराजन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वहीं इंग्लैंड की टीम में भी मार्क वुड की वापसी हुई है। फैंस को उम्मीद होगी कि टीम इंडिया तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को हराकर सीरीज पर कब्जा करे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo