X close
X close
Indibet

VIDEO:'मेरा भरोसा मत तोड़ना', अश्विन ने बीच मैदान किया था सिराज को इमोशनल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 16, 2021 • 12:31 PM View: 1985

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां शतक लगाया है। मोहम्मद सिराज जब 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे तब अश्विन 77 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। मोहम्मद सिराज ने रविचंद्रन अश्विन का बखूबी साथ निभाया और अश्विन को शतक लगाने में मदद की।  

अश्विन शुरुआत में मोहम्मद सिराज को स्ट्राइक देने से बच रहे थे लेकिन शतक लगाने के बाद उन्होंने सिराज पर भरोसा करना शुरू कर दिया था। अश्विन और सिराज की बल्लेबाजी के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अश्विन सिराज से कह रहे हैं, 'मैं तेरे पर भरोसा रखकर 1 दिया तुम वो भरोसा खेल लेना।'

Trending


अश्विन की बातों का असर सिराज की बल्लेबाजी में देखने को मिला और उन्होंने अगली गेंद पर जैक लीच को दमदार छक्का लगा दिया है। मोहम्मद सिराज के छक्के को देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वहीं अगर दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो इस मैच में टीम इंडिया जीत की दहलीज पर है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना लिए हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने जीता दिल: इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने अपनी गेंदबाजी के अलावा अपनी बल्लेबाजी से भी सभी को प्रभावित किया है। अश्विन ने पहली पारी में 5 विकेट लिए वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान कठिन पिच पर उन्होंने 106 रनों की पारी खेली थी। दूसरी पारी में भी अश्विन गेंदबाजी से कारगर साबित हुए हैं।


 
LivePools